Hyundai IPO: रिटेल इनवेस्टर्स ने क्यों नहीं दिखाई कंपनी के इश्यू में ज्यादा दिलचस्पी?

hundaimotors ietkKX

हुंडई मोटर इंडिया के 27,870 करोड़ रुपये के IPO को बिडिंग के आखिरी दिन यानी 17 अक्टूबर को दोगुना से भी ज्यादा सब्सक्रिप्शन मिला। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) के आंकड़ों के मुताबिक, निवेशकों ने 23.63 करोड़ रुपये के लिए बिडिंग की, जबकि ऑफर 9.98 करोड़ का था। कंपनी का शेयर स्टॉक एक्सचेंजों में 22 अक्टूबर को लिस्ट होगा। इस IPO में संस्थागत निवेशकों ने जबरदस्त दिलचस्पी दिखाई और क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर (QIB) सेगमेंट में 6.97 गुना बिडिंग देखने को मिली